मुज़फ्फरपुर एसएसपी की शराब माफियाओं से थी सांठ-गांठ

  • Post By Admin on Apr 17 2018
मुज़फ्फरपुर एसएसपी की शराब माफियाओं से थी सांठ-गांठ

मुजफ्फरपुर: एसएसपी के विवेक कुमार के सरकारी आवास समेत कई ठिकानों पर  स्पेशल विजिलेंस टीम की छापेमारी लगातार जारी है। इस दौरान उनकी करोड़ों की काली कमाई का तो पता चला ही है, शराब माफिया से मिलीभगत भी उजागर हुई है। छापेमारी मंगलवार की देर शाम तक जारी रहने की संभावना जताई जा रही है।

शराब माफिया को संरक्षण देने का आरोप

मालूम हो कि  एसएसपी पर शराब माफिया से मिलीभगत के आरोप पर आइजी रत्न संजय के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू हुई। इस दौरान उनके खिलाफ भ्रष्‍टाचार व काली कमाई के अन्‍य मामले भी उजागर होते चले गए। सूत्र बताते हैं कि एसएसपी के खिलाफ राज्‍य के बाहर से शराब मंगाने व इस काम में लगे माफिया तत्‍वों को संरक्षण देने का आरोप है। उनके खिलाफ हरियाणा के शराब माफिया से बातचीत के अहम सबूत मिले हैं।

सरकार के रडार पर थे एसएसपी

सूत्र बताते हैं कि एसएसपी विवेक कुमार कुछ महीने पहले से सरकार के रडार पर थे। उनके खिलाफ पुख्‍ता सबूत मिलने के बाद सोमवार को विजिलेंस टीम ने छापेमारी शुरू की है। इस संबंध में कोई भी अधिेकारी फिलहाल कुछ बोलने से परहेज कर रहा है। लेकिन, बताया जा रहा है कि एसएसपी आवास पर नगर थाना से तीन हथकडि़यां मंगाई गई हैं। ऐसे में एसएसपी सहित अन्‍य की गिरफ्तारी तय मानी जा रही है।