बाइक और ट्रक में भिड़त, 1 की मौत 3 जख्मी

  • Post By Admin on Feb 15 2023
बाइक और ट्रक में भिड़त, 1 की मौत 3 जख्मी

नवादा :  मामला बिहार के नवादा से सामने आ रही है. नवादा में मेट्रिक की परीक्षा देने जा रहे एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी. इस घटना में तीन छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि एक ही बाइक से चार छात्र मेट्रिक की परीक्षा देने केंदुआ विद्यालय परीक्षा केंद्र जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उनकी बाइक एक ट्रक से टकरा गयी. इस दुर्घटना में चारों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे में दुर्घटना का शिकार हुए चारों छात्रों को उनके परिजन सदर अस्पताल ले कर गए.

सदर अस्पताल में एक भी डॉक्टर नहीं थे. परिजनों का आरोप हैं की समय पर इलाज नहीं मिल पाने की वजह से घायल संकेत कुमार नाम के एक छात्र की मौत हो गयी. अन्य तीनों छात्रों का इलाज कराया जा रहा है. संकेत कुमार की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

आपको बता दें कि बिहार स्कूल इग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा आयोजित मेट्रिक की परीक्षा का आज दूसरा दिन है. इस साल मेट्रिक परीक्षा में कुल 16,37000 से ज्यादा परीक्षार्थी परीक्षा दें रहे है. इन परीक्षार्थियों में 8,06,201 छात्रों और 8,31,213 छात्राओं की संख्या है. 2023 मेट्रिक परीक्षा में बिहार के 38 जिलों में 15 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं.