मोतिहारी में हर्ष फायरिंग,एक बच्ची की मौत

  • Post By Admin on Feb 14 2023
मोतिहारी में हर्ष फायरिंग,एक बच्ची की मौत

मोतिहारी: जिले के बंजरिया थाना क्षेत्र के पचरूखा मध्य पंचायत के गोबरी गांव में सोमवार की रात बारात में आर्केस्ट्रा के दौरान किये गये हर्ष फायरिंग में एक दस वर्षीय बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत बच्ची गोबरी गांव के शे.मोगल की दस वर्षीय पुत्री नाजनी है।सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अभिरक्षा में लेकर आवश्यक कारवाई में जुटी है।

गोबरी गांव के परमानन्द साह के पुत्र व पूर्व पंचायत समिति सदस्य जीतेन्द्र साह के भाई चन्दन कुमार की बारात नौतन थाना क्षेत्र के गहरी गांव के लिए निकल रही थी। बारात गांव के पंचायत भवन के समीप पहुंची थी,जहां दूल्हा का परिछावन किया जा रहा था और आर्केस्ट्रा भी चल रहा था। जिसमे कुछ लोग दनादन फायरिंग कर रहे थे।इस दौरान एक गोली वहां बारात देख रही बच्ची नाजनी को जा लगी।जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों की माने तो इस घटना के बाद अफरा तफरी मच गई।खुशी का माहौल पलभर में मातम में तब्दील हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ शातिर लोगो ने शव को ठिकाने लगाने की नीयत से घटना स्थल के समीप एक मक्के की खेत में बच्ची के शव को छुपा दिया लेकिन इसकी सूचना किसी ने पुलिस के वरीय अधिकारी को दे दिया।जिसके बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी सदर अरूण गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि फायरिंग किसने की,आर्म्स किसका था और शव को किसने छुपाया इन सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है। बंजरिया थाना क्षेत्र के गोबरी गांव में सोमवार देर शाम का बारात के दौरान हर्ष फायरिंग में बच्ची की मौत के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि सोमवार की देर शाम गोबरी गांव में बारात के परिछावन के दौरान हर्ष फायरिंग में गोबरी गांव निवासी शे. मोगल की 11 वर्षीय पुत्री नाजनी की मौत हो गई। पुलिस ने मृत बच्ची की मां अरमेरा खातुन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर थी। उन्होंने बताया कि डीएसपी सदर अरुण गुप्ता की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में गोबरी निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य जीतेन्द्र साह को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अभी तक हथियार बरामद नहीं किया जा सका है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।