बूढ़ी गंडक में डूबे युवकों की खोज जारी, तीन शव बरामद

  • Post By Admin on May 06 2023
बूढ़ी गंडक में डूबे युवकों की खोज जारी, तीन शव बरामद

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान डूबे पांच में से तीन युवकों का शव बरामद कर लिया गया है। शुक्रवार को दो युवक अभिषेक कुमार एवं कुलदीप कुमार का शव बरामद किया गया था। जबकि, आज शनिवार को एक युवक उत्कर्ष कुमार का शव बरामद किया गया है। वहीं, मधेपुरा निवासी अशोक कुमार चंद्रवंशी के 19 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार उर्फ ऋषभ कुमार एवं मुंगेर शास्त्रीनगर निवासी संजीव सिंह चंद्रवंशी के 17 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार की तलाश एसडीआरएफ तथा स्थानीय गोताखोरों की टीम कर रही है।

उल्लेखनीय है कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक घाट पर शुक्रवार को स्नान करने के दौरान डूब रहे एक युवक को बचाने के चक्कर में एक-एक कर पांच डूब गए थे। दिनेश सिंह चंद्रवंशी के घर चल रहे शादी समारोह की तैयारी के बीच उसके घर एवं रिश्तेदारी के पांच युवकों की एक साथ डूबने से मौत के बाद उनकी पुत्री की शादी स्थगित कर दी गई।

स्थानीय गोताखोर के प्रयास से शुक्रवार को एक शव बरामद किया गया। जबकि, दूसरा शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किया था। लेकिन अंधेरा हो जाने के कारण तलाश बंद कर दी गई। शनिवार को जब फिर से तलाशी अभियान शुरू किया गया तो मधेपुरा निवासी उत्कर्ष कुमार का शव बरामद किया गया है। फिलहाल परिवार से जुड़े लोगों की एक साथ हुई मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है।