अंधेरी रात में प्रेमी के घर जा धमकी प्रेमिका, बनाया वीडियो

  • Post By Admin on Mar 15 2023
अंधेरी रात में प्रेमी के घर जा धमकी प्रेमिका, बनाया वीडियो

उत्तर प्रदेश : मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई का है. हरदोई में एक प्रेमिका अंधेरे का फायदा उठाकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई. युवक ने जब प्रेमिका को अपने घर पर देखा तो वह हक्का-बक्का रह गया. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या बोले. वह कुछ बोलता इतने देर में प्रेमिका ने कहा शादी करूंगी तो सिर्फ मोनू से ही करूंगी. उसके आगे कहा अगर उसको परेशान किया गया तो वह फांसी लगा लेगी. दोनों प्रेमिका-प्रेमी ने मिलकर एक वीडियो बनाया. उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

मामला हरदोई के बेहटा गोकुल थाना का है. इस इलाके की रहने वाली युवती का संबंध इसी इलाके के रहने वाले युवक से चल रहा है. युवती के परिवार वाले इस संबंध से खुश नहीं हैं. परिवार वाले इस रिश्ते से आपत्ति जताते थे. प्रेमिका अपने परिवार वालों से परेशान होकर रात के अंधेरे में अपने प्रेमी के घर चली गई. उसके बाद दोनों ने साथ मिलकर एक वीडियो बनाया. इस वीडियो में प्रेमिका ने कहा कि वह अपने घर से अकेली आई है. अगर उसको परेशान किया गया तो वह फांसी लगा लेगी. 

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों युवक-युवती की उम्र 20 से 22 वर्ष है. युवती अपनी मर्जी से गई है. युवती के परिवार वालों ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. अगर लड़की के परिजन कोई शिकायत करते है तो विधिक कार्रवाई की जाएगी.