एक्सीडेंट के बाद ऑटो ड्राईवर ने युवक को डेढ़ किलोमीटर घसीटा, हालत नाजुक

  • Post By Admin on Jan 18 2023
एक्सीडेंट के बाद ऑटो ड्राईवर ने युवक को डेढ़ किलोमीटर घसीटा, हालत नाजुक

सहरसा : हाल ही में कंझावला में हुई घटना के बारे में आप सभी ने सुना होगा। कैसे एक लड़की को कार वाले ने 18 km तक घसीटा। जिससे लड़की की मौत हो गई। ठीक वैसी ही घटना बिहार के सहरसा से भी सामने आई है। मंगलवार को देर रात एक ऑटो ड्राइवर ने 25 साल के युवक को टक्कर मार दी, इतना ही नहीं ऑटो ड्राईवर ने ऑटो से डेढ़ किलोमीटर तक युवक को घसीटा। युवक की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है। 

घटना बिहरा थाना अंतर्गत अगवानपुर-सहरसा रोड स्थित बिहरा के ब्रह्मस्थान केएलएलपास की बताई जा रही है। युवक की पहचान 25 वर्षीय कोमल किशोर सिंह के रुप में की गई ,जो नवहट्टा थाना क्षेत्र के हेमपुर गांव अंतर्गत वार्ड नं 14 का रहने वाला है। युवक मंगलवार को अपने दादा की मौत की खबर सुनकर मुंगेर से अपने गांव हेमपुर बाईक से जा रहा था। रास्ते में बिहरा थाना अंतर्गत अगवानपुर-सहरसा रोड स्थित ब्रह्मस्थान के पास ऑटो चालक ने बाईक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक का पैर ऑटो में फंस गया और ऑटो चालक बाईक सवार युवक को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता रहा।

स्थानीय लोगों ने ऑटो चालक को आवाज देकर रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं सुना और आगे बढ़ता रहा। कुछ दूर आगे जाने के बाद ऑटो चालक ने रास्ते में ही युवक को फेंककर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस को फोन करके बुलाया और जख्मी युवक को एम्बुलेंस पर चढ़ाकर सदर अस्पताल ले गए। जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना में युवक का पैर पुरी तरह से डैमेज हो गया है। डॉक्टरों ने पैर काटने की बात कही है।

परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।