आपके भाई का होगा पुनर्जन्म, धीरेन्द्र शास्त्री का चमत्कारी दावा

  • Post By Admin on Feb 27 2023
आपके भाई का होगा पुनर्जन्म, धीरेन्द्र शास्त्री का चमत्कारी दावा

छतरपुर:  बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेन्द्र शास्त्री काफी सुर्ख़ियों में है. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. हाल ही एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिस पर यकीन करना बहुत ही मुश्किल है. वीडियो में बताया गया कि एक शख्स बागेश्वर बाबा के पास फ़रियाद लेकर पहुंचता है. वह कहता है कि उसके मृत भाई का पुनर्जन्म हो जाए. इसके बाद बागेश्वर बाबा कुछ ऐसा कह देते है जो किसी चमत्कार से कम नहीं है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचता है वह कहता है कि उसके मृत भाई का पुनर्जन्म हो जाए. इसपर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री उर्फ़ बागेश्वर बाबा कहते है ' आपने बागेश्वर बालाजी के पास एक ऐसी अर्जी लगाई थी कि आपके भाई आपके घर में पुनः प्रवेश ले और इसका पुनर्जन्म हो जाए. आपका पुत्र होगा. साल 2026 में 9 नवम्बर को उनका जन्म होगा. उनके मस्तक पर दाई आँख के ऊपर दाग होगा और वह भाई ही पुनर्जन्म में आएगा.

इस वीडियो को देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे है. लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है. इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा ' इस बात का यकीन नहीं हो रहा है. एक और यूजर ने लिखा 'काश ऐसा हो जाए. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.