उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र पहुंचे विजय कुमार सिन्हा

  • Post By Admin on Feb 09 2024
उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र पहुंचे विजय कुमार सिन्हा

लखीसराय : सूबे के उपमुख्यमंत्री सह क्षेत्रीय विधायक विजय कुमार सिन्हा शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे। जिला सीमा में प्रवेश करते हुए बड़हिया में सर्वप्रथम उपमुख्यमंत्री जी का भव्य स्वागत किया गया।

झंडे-बैनर हाथों में लिए पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय लोगों द्वारा फूल-मालाओं से माननीय उपमुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उनके स्वागत में कई जगहों पर जहां तोरणद्वार बनाए गए थे वहीं, खासकर भूमिहार बाहुल्य गांवों में विभिन्न जगहों पर नारेबाजी करते हुए उनका जमकर स्वागत किया गया। इन्दुपुर, चुहरचक, जैतपुर, डुमरी, प्रतापपुर, बहादुरपुर, बालगुदर, विद्यापीठ चौक, थाना चौक, पुरानी बाजार नया बाजार होते हुए उपमुख्यमंत्री का काफिला रामगढ़ चौक के उपरान्त हलसी प्रखंड को रवाना हुआ। वहां भी गर्मजोशी से श्री सिन्हा का भरपूर स्वागत हुआ। प्रायः रास्ते में पड़ने वाले हर गांव के निकट अहले सुबह से ही उनके स्वागत की तैयारी चल रही थी। झंडे के साथ बैनर भी लगाए जा रहे थे।

सूबे के डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर बाबा पंचबदन की धरती बहादुरपुर स्थित चिंतामणि हनुमान मंदिर में भी काफी विधि व्यवस्था की गई थी। खुशी में स्वतः स्फूर्त जान पड़ रहे लोगों में मंटू नटराज, शंकर सिंह, कमल पांडेय, अमित कुमार, सोनू कुमार, छोटू कुमार आदि ने स्पष्ट तौर पर कहा कि श्री बाबू के बाद पहली बार कोई भूमिहार ब्राहमण का नेता सूबे में शीर्ष पर पहुंचा है। ईमानदारी पूर्वक सेवा का ही परिणाम है कि श्री सिन्हा को पार्टी ने सम्मान दिया है। जिससे यह साबित होता है कि हर समाज का भला करने की मंशा सिर्फ बीजेपी के ही पास है और यह मुमकिन भी होता नजर आ रहा है।