वसुंधरा राजे का दावा, अबकी बार बीजेपी करेगी 400 का आंकड़ा पार

  • Post By Admin on Mar 15 2024
वसुंधरा राजे का दावा, अबकी बार बीजेपी करेगी 400 का आंकड़ा पार

गुरदासपुर : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव मैदान में उतर चुकी हैं और पार्टियों के दिग्गज नेता अपने-अपने कार्यकर्ताओं को लामबद्ध करने के लिए बैठकें कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी गुरदासपुर की बैठक हुई, जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री तथा भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया विशेष रूप से उपस्थित हुईं। वसुंधरा राजे का गुरदासपुर पहुँचने पर जिला भाजपा अध्यक्ष शिवबीर राजन ने अपने पदाधिकारियों के साथ पुष्पगुच्छ व दोशाला देकर स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक, प्रदेश सचिव सूरज भारद्वाज, प्रदेश प्रकोष्ठों के प्रभारी रंजम कामरा, गुरदासपुर लोकसभा संयोजक राजिंदर बिट्टा, अमृतसर लोकसभा संयोजक राजबीर शर्मा एवं सतिंदर सती आदि भी उपस्थित थे।

वसुंधरा राजे ने उपस्थित कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और इस बार बीजेपी 400 से अधिक सीटों पर जनता के बहुमत से विजय हासिल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि आज सारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने परिवार का सदस्य मानता है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उन्हें अपना परिवार मानते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तथा भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर भारी संख्या में लोग बीजेपी से जुड़ रहे हैं। भाजपा परिवार में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है और इसके पीछे का कारण जनता का भाजपा की नीति और नीयत पर विश्वास पक्का होना है क्योंकि भाजपा की कहनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर आधारित विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और इसके कार्यकर्त्ता ही इसकी रीढ़ की हड्डी हैं और इनकी बदौलत ही बीजेपी ने देश के 18 राज्यों में सरकारें बनाई है और दो बार केंद्र में सरकार बनाई है। अब इन्हीं कार्यकर्ताओं की बदौलत तीसरी बार बीजेपी केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी।

शिवबीर राजन ने कहा कि आज भाजपा करोड़ों कार्यकर्ताओं पर आधारित विश्व का सबसे बड़ा इकलौता राजनीतिक दल बन चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के प्रति समर्पण, सटीक व निर्णायक निर्णयों के चलते देश की जनता ने दो बार देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व में भाजपा को सौंपी और भाजपा उनकी उम्मीदों पर लगभग पूरी उतरी है। एक बार फिर से देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की सत्ता की कमान सौंपने का मन बना लिया है और अब की बार जनता विपक्ष का लगभग सूपड़ा साफ़ करके देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाएगी और देश तथा अपनी प्रगति को सुनिश्चित करेगी।