युवक की पीट- पीटकर हत्या, 4 लोगों ने घटना को दिया अंजाम

  • Post By Admin on Feb 01 2023
युवक की पीट- पीटकर हत्या, 4 लोगों ने घटना को दिया अंजाम

रोहतास :  मामला रोहतास जिले के बिक्रमगंज से सामने आ रहा है. जहां घोसिया कला गांव में पुरानी रंजिश के कारण एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान मोहम्मद इरफ़ान अहमद के रूप में हुए है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों पर हत्या का नामजद केस दर्ज किया है. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

कहा जा रहा है कि घोसिया के रहने वाले वकील अहमद के पुत्र मोहम्मद इरफ़ान अहमद को कुछ लड़को ने लाठी - डंडे और लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा. चोट अधिक लगने की वजह से इरफ़ान गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने उसे बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसकी तबियत को बिगड़ता हुआ देख उसे पटना रेफर कर दिया. लेकिन पटना जाने के दौरान बीच रास्ते में उसकी मौत हो गयी. जिसके बाद परिजन इरफ़ान के शव को लेकर बिक्रमगंज थाना परिसर पहुचें. मृतक के परिजनों ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हुई है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज की.

बिक्रमगंज के एसडीओ डीएसपी शशि भूषण ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. आरोप सही साबित होने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.