दगाबाज रे: पड़ोसी के प्यार में पड़ी दो बच्चे की मां, निकला बेवफा

  • Post By Admin on Jan 31 2023
दगाबाज रे: पड़ोसी के प्यार में पड़ी दो बच्चे की मां, निकला बेवफा

भागलपुर : जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के भतोड़िया गांव मंगलवार को एक खास मामले को लेकर चर्चा चर्चा में रहा। दो बच्चों की मां अपने पड़ोसी के आशिकी में बेवफा हो गई। जब महिला के पति ने अपनी पत्नी को आशिक के साथ गलत करते सरेआम देख लिया तो अब महिला के सामने कोई रास्ता नहीं बचा।

प्रेमी भी उस बेवफा को अपनाने से इनकार कर रहा है। दो बच्चे की मां को पड़ोसी से इस कदर प्यार हुआ कि वह अपने पति को छोड़कर अपने पड़ोसी के साथ रहने को तैयार हो गई। मामला ने उस समय नया मोड़ ले लिया जब वह महिला अपने पड़ोसी प्रेमी के पास गई तो उसने भी महिला को रखने से इंकार कर दिया। इधर अब इसके पति ने भी अपने घर में रखने से उसे इंकार कर दिया है। महिला के पति ने कहा कि मैं वर्षों से इस नाटक से तंग आ गया था। कई दफे हमने मना करने की कोशिश की। लेकिन मेरी पत्नी नहीं मानी। जब वह पड़ोसी के साथ रहने के लिए तैयार है तो मैं भी तैयार हूं। वह वहीं रहे। मैं भी उसे अब नहीं रखना चाहता।

महिला को जब पड़ोसी प्रेमी से धोखा मिला तो वह अब दर दर की ठोकर खाने को मजबूर हो गई है। अब उसे ना तो अपना पति मिल पा रहा है और ना ही उसका आशिक उसे रखने को तैयार हो रहा है। गांव वालों के बीच मामले को लेकर पंचायत भी बुलाई गई। वहां भी बात नहीं बनी। फिर गांव वालों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस द्वारा पति, पत्नी और प्रेमी को पकड़ थाने ले जाया गया है।