शराब लदी कार पलटी, लोगों में मची लूटने की होड़

  • Post By Admin on Mar 05 2023
शराब लदी कार पलटी, लोगों में मची लूटने की होड़

मुजफ्फरपुर : मामला जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहां चौक का है जहां एक शराब लदी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सड़क किनारे गाड़ी पलटने की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इस दौरान गाड़ी में रखी शराब लोगों को दिखी। वहीं गाड़ी का चालक फरार था। इसके बाद लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई। गाड़ी से करीब 10 कार्टन शराब स्थानीय लोगों ने लूट ली। वहीं सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती तब तक वहां एक बोतल भी शराब नहीं बचा था। वहीं, किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बिना नंबर की गाड़ी दरभंगा से मुजफ्फरपुर जा रही थी। उस गाड़ी को बोचहां पुलिस लिखी गाड़ी पीछा कर रही थी। इसी बीच गरहां चौक के समीप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जैसे ही गाड़ी पलटी बोचहां पुलिस लिखी गाड़ी चौक से वापस बोचहां की ओर चली गई। जबकि गाड़ी का चालक गाड़ी छोड़कर वहां से भाग निकला। इसके बाद स्थानीय लोग वहां मदद के लिए पहुंचे तो देखा कि गाड़ी में शराब लोड है।

पुलिस गाड़ी को जब्त कर अहियापुर थाना ले गई। मामले में अहियापुर थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि गाड़ी पलटने की सूचना पर पुलिस गई थी। शराब लदे होने की जानकारी नहीं है।