ईशा आलिया मर्डर केस में नया खुलासा,पुलिस ने हथियार सप्लायर को दबोचा

  • Post By Admin on Feb 03 2023
 ईशा आलिया मर्डर केस में नया खुलासा,पुलिस ने हथियार सप्लायर को दबोचा

रांची : झारखण्ड की रहने वाली नागपुरी अभिनेत्री ईशा आलिया की हत्या मामले की जांच कर रही पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने पटना के बेलछी थाना इलाके के मिशिर गोंडा नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. मिशिर गोंडा के ऊपर ईशा के पति प्रकाश को हथियार उपलब्ध करवाने का आरोप है. पुलिस का दावा है कि यह ईशा आलिया के मर्डर कि योजना में साझीदार रहा है. मिशिर फतेहपुर गांव में अपने रिश्तेदार के घर छुपा था.

 
कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ईशा आलिया के पति प्रकाश कुमार और मिशिर गोंडा सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे. दोनों के बीच मैसेंजर और फोन पर लंबी बातचीत हुई थी. पुलिस के अनुसार दोनों में मिलकर तय किया था कि हत्या को कैसे लूट वाले घटना में जोड़ना है. पुलिस ने इस केस में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में ईशा आलिया का पति प्रकाश कुमार और उसका भाई संदीप कुमार दोनों शामिल है.

 

बता दे कि 28 दिसम्बर को ईशा आलिया उर्फ रिया की हत्या रांची से कोलकाता के रास्ते में एनएच- 16 पर महिषरेखा पुल के पास गोली मारकर की गई थी. ईशा अपने पति के साथ कपड़े की खरीदारी के लिए रांची से कोलकाता जा रही थी. उसके साथ उसकी तीन साल की बेटी भी थी तभी उसकी हत्या कर दी गई. इधर प्रकाश कुमार ने पुलिस को उसकी हत्या को लेकर जो कहानी बताई थी उसके मुताबिक रांची - कोलकाता हाइवे के पास कुछ काम के लिए गाडी रोकी उसी दौरान तीन बदमाश हथियार के साथ वहां पहुंचे और लूटपाट की कोशिश की. जब इसका दोनों ने विरोध किया तो एक बदमाश ने ईशा आलिया पर गोली चला दी. जिसके बाद बदमाश भाग गए.