बिहार के जहानाबाद में ईदगाह कमेटी सदस्य की गोली मारकर हत्या

  • Post By Admin on May 12 2023
बिहार के जहानाबाद में ईदगाह कमेटी सदस्य की गोली मारकर हत्या

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में ईदगाह कमेटी के सदस्य की अपराधियों ने गोली मारकर शुक्रवार को हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बाइक सवार अपराधियों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जहानाबाद जिले में इन दिनों अपराधी घटनाएं काफी बढ़ गई है। अभी दो दिन पूर्व ही जिले के चर्चित ठेकेदार चंदन कुमार की हत्या कर दी गयी थी। पुलिस इस घटना की गुत्थी अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि जहानाबाद में फिर एक हत्या कर दी गयी। ईदगाह कमेटी के सदस्य सह सामाजिक कार्यकर्ता फिरोज आलम की अपराधियों ने पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग पर स्टेट बैंक के पास गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिरोज आलम को गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में जहानाबाद सदर अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि जहानाबाद एनएच-83 के स्टेट बैंक के पास फिरोज आलम आ रहे थे इसी बीच पीछे से बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये।घटना के बाद काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंचे। सूचना मिलते ही पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। इस घटना से सदर अस्पताल में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गयी है। पुलिस लोगों को शांत कराने में जुटी है।