दाखिल खारिज के बहाने महिला का किया रेप, सीओ गिरफ्तार

  • Post By Admin on May 22 2023
दाखिल खारिज के बहाने महिला का किया रेप, सीओ गिरफ्तार

भागलपुर : जमीन दाखिल-खारिज के बहाने महिला से नारायणपुर सीओ अजय कुमार सरकार ने रेप किया। पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है। सीओ ने महिला को अज्ञात नंबर से फोन कर बीडीओ के घर पर बुलाया था। घटना रविवार दोपहर 3:00 बजे की है। महिला ने सीओ पर रेप का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने किसी तरह बाथरुम से छिपकर पुलिस को फोन किया। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो कमरे का दरवाजा बंद था। काफी प्रयास के बाद दरवाजा खुलवाया गया तो महिला बदहवास हालत में थी।पुलिस ने सीओ को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उन्हें नवगछिया महिला थाने के हाजत में रखा गया है।

पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से बेडसीट, गमछा, टूटी हुई चूड़ियों के टुकड़े बरामद किए हैं। पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। पीड़ित महिला ने बताया कि जमीन म्यूटेशन को लेकर पिछले पांच महीने से सीओ से गुजारिश कर रही थी। इसे लेकर सीओ ने रविवार को नारायणपुर बीडीओ के घर बुलाया, जहां मेरे साथ सीओ ने गलत काम किया। वहीं, पीड़िता के पति ने बताया कि रविवार को एक अज्ञात नंबर से सीओ ने पत्नी को फोन किया और काम करवाने के लिए नवगछिया स्थित आवास पर बुलाया। जब अपनी पत्नी को जाने से मना किया तो उसने कहा कि लगता है आज सीओ साहब काम कर देंगे। हम काम पर चले गए तो पत्नी नवगछिया चली गई।

जानकारी के अनुसार जिस कमरे में सीओ महिला के साथ दुष्कर्म करते पकड़ा गया, वह नारायणपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी का है। घटना के समय वह छुट्टी पर थे। सीओ ने बीडीओ से कमरे की चाभी ली थी और कहा था कि वहां एसी लगा है इसलिए वहीं पर आराम करेंगे। सीओ और बीडीओ का घर अगल-बगल ही है। मकान मालिक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि जिस कमरे में दुष्कर्म की घटना हुई है। वह कमरा नारायणपुर के बीडीओ का है। बीडीओ एक दिन पहले से छुट्टी पर थे।