झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला, गाड़ी का शीशा तोड़ा, सिपाही घायल

  • Post By Admin on Jan 10 2023
झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला, गाड़ी का शीशा तोड़ा, सिपाही घायल

फिरोजाबाद: थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव रुधैनी में सोमवार को दो सगे भाइयों के बीच विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला कर दिया। आरोप है कि पुलिस के साथ मारपीट करने के साथ ही पुलिस गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। पुलिस ने स्थिति पर काबू पाते हुए दो लोगो को गिरफ्तार किया है।

सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव रुधैनी निवासी संजीव कुमार के पुत्र सोनू एवं विकास दोनों सगे भाइयों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस झगड़े की सूचना पर पीआरबी की गाड़ी मौके पर पहुंची। बताया गया है कि पीआरबी पर तैनात रवि कश्यप ने पुलिस फोर्स के साथ मामला शांत कराना चाहा लेकिन दोनों भाई लगातार झगड़ा करते रहे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को थाने ले ले जाने की बात कही। आरोप है कि तभी झगड़ा कर रहे मोनू गोस्वामी, विकास गोस्वामी, अंगूरी देवी पत्नी संजीव कुमार गोस्वामी निवासी रुधैनी ने डंडा और हथौडे से पुलिस गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और कॉन्स्टेबल रवि कश्यप के सिर में हथोड़ा मार दिया। जिससे वह घायल हो गए। पुलिस पर हमले की सूचना पर पहुंचे थाना थाना प्रभारी सिरसागंज उदयवीर मलिक व पुलिस फोर्स ने मौके की स्थिति पर काबू पाते हुए महिला सहित दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल आरक्षी का डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

इस सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह का कहना है कि दो भाइयों के बीच विवाद की सूचना पर पुलिस गई थी। वहां पुलिस पर हमला किया गया। मौके से हमलावर महिला व उसके पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। इनके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कार्यवाही की गई है।