उमराह जाना चाहती है राखी सावंत, यूजर्स ने पूछे सवाल

  • Post By Admin on Mar 13 2023
उमराह जाना चाहती है राखी सावंत, यूजर्स ने पूछे सवाल

मुंबई: ड्रामा क़्वीन राखी सावंत अपनी निजी जीवन की वजह से काफी चर्चा में रहती है. शोहर आदिल दुरानी के साथ उनका विवाद चर्चा में रहा. राखी अब आगे बढ़ चुकी हैं. राखी ने अपना नया गाना रिलीज किया है. राखी ने दुबई में एक्टिंग ट्रेनिंग सेंटर भी खोला है. अब राखी ने इस्लाम को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर की है. राखी का एक वीडियो शेयर हो रहा है  जिसमें वह कह रही है कि वह उमराह करना चाहती है. वह रमजान में रोज़े भी रखेंगी. 

इस वीडियो में राखी कह रही है कि, 'मैं उमराह जा सकूं और मैं रोज़े भी अच्छी तरह से करुं. ताकि हमारे पिछले किए हुए सारे पाप मिट जाए. वह आगे कहती है अगर मैं उमराह जाती हूं रमजान में तो, मेरा तो नसीब ही खुल जाएगा. मैंने तो बिल्कुल इस्लाम कबूल किया है और मैं रोज़े भी करूंगी. मैं नमाज पढ़ती हूं पांच टाइम की, मैं तो यही कहती हूं कि मेरा कनेक्शन उपर वाले से है. खुदा से है. अगर खुदा को लगता है कि मैं तहे दिल से नमाज पढ़ती हूं. सच्चाई से इस्लाम को फॉलो कर रही हूं, तो मेरा उमराह जाना बिलकुल होगा. सारा कनेक्शन उपर से ही होता है.

बता दें कि राखी के इस वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा कि 'एक नंबर की नौटंकी. इमोशनल के नाम पर अपना व्यू बढाती है और मजहब के नाम पर कितना अच्छा खेलती है. कभी महाराष्ट्रियन, कभी क्रिश्चयन और अब मुस्लिम धर्म. पंजाबी को भी अपना लो. मजहब  का कितना मजाक उड़ाती है'. वही एक और यूजर ने लिखा- 'इससे कलमा पूछना प्लीज'


आपको बता दें कि पिछले एक साल से राखी का जीवन काफी उथल- पुथल भरा रहा है. पहले पति रितेश संग उनका रिश्ता टूटना, फिर आदिल की हुए एंट्री. आदिल के साथ की शादी. लेकिन आदिल की वजह से राखी खूब चर्चा में रहीं. फ़िलहाल आदिल जेल में हैं. इधर राखी अपनी जिंदगी की बहुत आगे बढ़ गयी हैं. राखी ने दुबई में अपना एक्टिंग ट्रेनिंग सेंटर खोला है. उनका नया म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हो चूका है.