शराब पीने-बेचने के मामले में उत्पाद टीम की सफल कार्यवाई

  • Post By Admin on Sep 29 2023
शराब पीने-बेचने के मामले में उत्पाद टीम की सफल कार्यवाई

जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में 26 लोगों को गिरफ्तार किया गया

लखीसराय : उत्पाद विभाग की स्थानीय टीम ने शराब पीने और बेचने के मामले में जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर शहीद द्वार के पास अभियान चलाकर महत्वपूर्ण गिरफ्तारियों की कार्रवाई की है। इस अभियान में एक बेचने वाले और 4 पीने वाले लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन गिरफ्तारियों में बन्नू बगीचा थाना क्षेत्र के हरदेव यादव के पुत्र राकेश कुमार को बाईक पर 5 लीटर महुआ चुलाई शराब के साथ पकड़ा गया है। जबकि पकड़ाए पीने वाले लोगों में खगौर किउल निवासी स्व. शंकर मंडल का पुत्र राहुल कुमार, किउल थाना क्षेत्र के वार्ड 3 निवासी केदार महतो का पुत्र सुजीत कुमार, सूर्यगढ़ा के अलकपुरा मुसहरी निवासी ब्रहमदेव मांझी का पुत्र बेचन मांझी, गढ़ी विशनपुर वार्ड 12 निवासी राजेश्वरी यादव का पुत्र लालू कुमार शामिल है।

अधिक से अधिक गिरफ्तारियां

इसके अलावा, जगदीशपुर मोड़ पर जांच अभियान के दौरान उत्पाद टीम ने 8 पीने वाले लोगों को गिरफ्तार किया है। और तेतरहाट थाना क्षेत्र के नोनगढ़ चेक पोस्ट से जांच के दौरान उत्पाद टीम ने 11 पीने वाले को पकड़ा है।

उत्पाद दारोगा का कहना है...

उत्पाद दारोगा गुडडू कुमार ने इस कार्रवाई के दौरान दी जानकारी की है और उन्होंने इस अभियान की सफलता की बढ़त का जिक्र किया। इसके साथ ही, उन्होंने बताया कि उत्पाद टीम ने सभी अवैध शराब विपणन की रोकथाम के लिए अपने सामर्थ्य का पूरा इस्तेमाल किया है।

केन बीयर के साथ गिरफ्तारी

लखीसराय स्टेशन के निकट नासे पटना जिले के बख्तियारपुर बेलथान निवासी महेन्द्र चैधरी के पुत्र मुनय चैधरी को 18 लीटर केन बीयर के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस सारे अभियान से स्पष्ट है कि उत्पाद टीम ने अवैध शराब के बाजार में प्रवेश करने वाले तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का संकल्प किया है और उन्होंने इस संकल्प को पूर्ण किया है।