रांची में पुलिस ने अपराधियों की खोज में बड़ी कार्यवाही की, 268 गिरफ्तार

  • Post By Admin on Aug 03 2023
रांची में पुलिस ने अपराधियों की खोज में बड़ी कार्यवाही की, 268 गिरफ्तार

रांची: रांची पुलिस ने जेल से बाहर आने के बाद अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की शुरुआत की है। इस अद्भुत प्रयास में, पुलिस ने अपराधियों के भौतिक सत्यापन का काम गंभीरता से लिया है। जनता की सुरक्षा में और अपराध को रोकने के उद्देश्य से, रांची पुलिस ने गोलीबारी, हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत मामले के आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

अदालती आदेश के आधार पर, सुप्रिंटेंडेंट ऑफ पोलिस (एसएसपी) किशोर कौशल के मार्गदर्शन में, मंगलवार की आधी रात से शुरू हुआ यह अभियान बेहद महत्वपूर्ण है। इस अभियान के दौरान, पुलिस की टीम ने 268 अपराधियों को गिरफ्तार किया और उन्हें थाना पहुंचाया। इस शानदार प्रयास में, रांची शहरी क्षेत्र में 112 और ग्रामीण थाना क्षेत्र में 99 अपराधी शामिल हैं। यह अपराधियों के बीच दहलीज पर कड़ी कार्रवाई की जानकारी भरी है। रांची के 42 थाना क्षेत्रों में एक साथ हुई इस उद्यम से अपराधियों में भयंकर घबराहट फैल गई है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों को हिरासत में लिया और उनके सवालों का जवाब मांगा। जेल से छूटने के बाद उनकी गतिविधियों का भी जांच किया गया और उनके अपराधों की विस्तृत जानकारी एक फाइल में संग्रहित की गई।

पुलिस टीम ने अपराधियों के परिजनों से भी पूछताछ की और उनके सहायता से उनके आवासों की जांच की गई। यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया कि कोई भी अपराधी छिपने का प्रयास नहीं कर सके। रांची पुलिस के इस प्रयास से शहर में सुरक्षा की भावना मजबूती से बढ़ी है और जनसामान्य के बीच विश्वास भी मजबूत हुआ है। यह कदम स्थानीय निवासियों के लिए बड़ी राहत की बात है जो अपने दिनचर्या को सुरक्षित रखना चाहते हैं।