पीएम मोदी और अमित शाह हवा में उड़ते हैं, कांग्रेस अध्यक्ष मलिक्कार्जुन खड़गे

  • Post By Admin on Jan 30 2023
 पीएम मोदी और अमित शाह हवा में उड़ते हैं, कांग्रेस अध्यक्ष मलिक्कार्जुन खड़गे

श्रीनगर :  30 जनवरी को भारी बर्फबारी के बीच कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह का आयोजन किया गया. 'शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम' में इस समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में विपक्ष के तमाम नेता मौजूद रहे. इस दौरान पार्टी के अध्यक्ष ने सबके सामने अपने विचारों को रखा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पहले सभी लोग घबराये हुए थे, वह खुद भी डरे हुए थे. क्योंकि इस यात्रा में राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल चलने का फैसला लिया था. लेकिन वह बढ़ते गए. खुद ब खुद हिम्मत आती चली गयी. खड़गे ने राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के पूरा होने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोग सबसे ज्यादा उदार है, यह कश्मीर की बड़ी देन है. यह यात्रा किसी चुनाव जितने के लिए नहीं की गई. यह यात्रा नफरत के खिलाफ निकाली गयी, यह यात्रा बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ निकाली गयी थी. 

मलिक्कार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह केवल हवा में उड़ते हैं. बीजेपी और आरएसएस इस देश में अमीर को अमीर और गरीब को गरीब बनाना चाहते है. कश्मीर को हम राज्य बनाने में पूरी ताकत लगाएंगे. कांग्रेस नफ़रत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने का काम करेगी. 

वहीं आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरा भाई कन्याकुमारी से चार- पांच महीने तक पैदल चला. वह जहां भी जाते लोग उनके साथ निकल पड़ते हैं. आखिर क्यों? क्योंकि अभी भी देश के लिए, देश की जमीन के लिए, विविधता के लिए एक जुनून है. वहीं महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि " राहुल तुमने कहा था कि तुम कश्मीर में अपने घर आ गए हो. यह तुम्हारा घर है. मुझे उम्मीद है कि गोडसे की विचारधारा ने जम्मू कश्मीर को छीन लिया है, वह वापस मिल जाएगा.