अटल जी के शासन में दूसरे धर्म वालों को नहीं होती थी कोई दिक्कत : नीतीश कुमार

  • Post By Admin on Dec 25 2023
अटल जी के शासन में दूसरे धर्म वालों को नहीं होती थी कोई दिक्कत : नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर एक बड़ा बयान दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि अटल जी के प्रधानमंत्री बने रहने के दौरान कभी भी दूसरे धर्म वालों को कोई दिक्कत नहीं होती थी और उन्होंने सब कुछ बहुत अच्छे ढंग से चलाया। विशेष रूप से अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल की सराहना करते हुए, नीतीश कुमार ने कहा कि वे जीवनभर अटल जी के प्रति आदर भाव रखेंगे। उन्होंने पटना के अटल पार्क में आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में भाग लिया और वहां अपनी भावनाओं को साझा किया।

मीडिया से बातचीत में, नीतीश कुमार ने बताया कि अटल जी के साथ उनका रिश्ता बहुत गहरा रहा है। जब से वे MP रहे हैं तब से और जब उनकी सरकार बनी तो उन्होंने तीन विभाग की जिम्मेदारी दी थी... और कितना मानते थे, फिर हमको यहां का मुख्यमंत्री बनाने में... उनका मेरे लिए बहुत प्रेम था, वह मुझे बहुत मानते थे। अटल जी ने उन्हें हमेशा मान-सम्मान दिया और उनकी सजगता को सराहा।

नीतीश कुमार ने खुद को संबंधित आरोपों और पार्टी में टूट की खबरों से दूर रखते हुए कहा कि पार्टी में कोई टूट नहीं है और सभी सदस्यों में एकजुटता है। उन्होंने सुशील मोदी  द्वारा लगाए गए कुछ आरोपों को सांकेतिक रूप से नकारात्मक तरीके से उजागर किया और कहा कि कुछ लोग फायदे के लिए कुछ भी बोलते हैं। इसके बाद, I.N.D.I.A गठबंधन के सीट शेयरिंग पर बातचीत करते हुए, नीतीश और तेजस्वी ने यह आश्वासन दिया कि सभी निर्णय समय पर बताए जाएंगे।