महिला का सिर कटा शव मिलने से मचा हड़कंप

  • Post By Admin on Mar 14 2023
 महिला का सिर कटा शव मिलने से मचा हड़कंप

नालंदा: बड़ी खबर नालंदा से सामने आ रही है. नालंदा में जमीन के अंदर एक महिला का सिर कटा शव बरामद किया गया है. सिर कटा शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल महिला की पहचान नहीं हुई है. मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

नालंदा के चिकसौरा गांव में स्थानीय लोग बकरी चराने के लिए भुतही खंधा गए थे. इसी दौरान उन्होंने खेत से अजीब सी दुर्गन्ध महसूस की. जिसके बाद ग्रामीणों को शक हुआ. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी चिकसौरा थाना को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत के आस-पास जांच पड़ताल की. पुलिस ने जांच के लिए खेत में खुदाई की तो खेत के अंदर से एक महिला का सिर कटा शव बरामद हुआ. शव को देखकर अनुमान लगाया गया कि महिला की उम्र तकरीबन 25 से 30 साल बताई गई है.

इस मामले पर चिकसौरा थाना के थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को देखकर लग रहा है कि महिला की हत्या दो से तीन दिन पहले की गई है और उसके शव को भुतही खंधा में दफन कर दिया गया है. महिला की पहचान फिलहाल नहीं हो पायी है. पुलिस सोशल मीडिया और आस पास के थाने की मदद से अज्ञात शव की पहचान करने की कोशिश कर रही है. शव को पोस्टमार्टम और पहचान के लिए रखा गया है.