गोइलकेरा में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, एक की मौत एक घायल

  • Post By Admin on Mar 01 2023
गोइलकेरा में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, एक की मौत एक घायल

झारखण्ड :  बड़ी खबर झारखण्ड से आ रही है. झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम के गोइलकेरा थाना क्षेत्र में नक्सली हमला हुआ है. नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया है. इस ब्लास्ट में एक ग्रामीण पति-पत्नी घायल हो गए हैं. ग्रामीण लोगों ने दोनों पति -पत्नी को अस्पताल ले गए. जहां पति कृष्णा पूर्ति की मौत हो गई. वहीं उनकी पत्नी की हालत गंभीर है.

आपको बता दें कि आज सुबह पश्चिमी सिंहभूम जिले के गोइलकेरा थाना क्षेत्र के इचाहातु में नक्सलियों ने IED  बेम ब्लास्ट किया. इस हादसे की चपेट में आने से एक दम्पति गंभीर रूप से घायल हो गए. वही उन दोनों को स्थानीय लोग अस्पताल लेकर गए. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों दम्पति अपने खेत में फसल देखने गए थे. सड़क से कुछ दूर कच्चे रास्ते से जाने के दौरान IED बम ब्लास्ट हो गया. दोनों ही लोग इस हादसे का शिकार हो गए. घायल दम्पति की पहचान 52 वर्षीय कृष्णा पूर्ति और उनकी 45 वर्षीय पत्नी नंदा पूर्ति के रूप में हुई है.

आपको बता दें कि इन दिनों पुलिस नक्सलियों के विरूद्ध कई अभियान चलाये जा रही है. जिसमें कई नक्सली गिरफ्तार भी हुए है. लेकिन इसके बावजूद भी यह मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं इस हादसे को लेकर पश्चिमी जिला के एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है.