बुजुर्ग ने दुकान में लगाई आग, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

  • Post By Admin on Mar 10 2023
बुजुर्ग ने दुकान में लगाई आग, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

रांची: मामला झारखण्ड की राजधानी रांची से सामने आ रही है. गुरुवार की देर रात एक बुजुर्ग आदमी चलकर आया और एक दुकान में आग लगा दी. यह कारनामा सीसीटीवी में कैद हो गयी. मामला डोरंडा थाना क्षेत्र के पत्थर रोड का है. 

 सीसीटीवी फुटैज में देखा जा सकता है कि पत्थर रोड पर बीते रात सुनसान सड़क पर एक बुजुर्ग पैदल चल कर आया. बुजुर्ग आदमी के हाथ में कचरे जैसा कुछ दिख रहा था. बुजुर्ग व्यक्ति ने उसे एक दुकान के गेट के पास रखा और उसमे आग लगा दी. आग लगने के बाद वह आदमी आराम से वहां से चला गया. 

आग धीरे-धीरे तेज होती गयी. लेकिन उसी समय पीसीआर की टीम वहां से गुजर रहा था. उनकी नजर आग पर पड़ी. पीसीआर की टीम ने गाडी में मौजूद पानी से आग बुझाया. उन्होंने तुरंत दुकान पर लिखें नंबर पर कॉल किया और दुकान के मालिक को इस घटना की सुचना दी.

सुचना मिलते ही दुकान का मालिक और आस-पास के लोग वहां पहुंचे. पुलिस ने आस-पास के दुकान में मौजूद सीसीटीवी फुटैज की जांच की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज के आधार पर आग लगाने वाले बुजुर्ग आदमी की पहचान कर ली है. बुजुर्ग आदमी भुइयांटोली का रहने वाला है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया की उस बुजुर्ग व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.