बिहार : DM की गाड़ी ने महिला बच्चे को कुचला, डीएम समेत सभी फरार

  • Post By Admin on Nov 21 2023
बिहार : DM की गाड़ी ने महिला बच्चे को कुचला, डीएम समेत सभी फरार

मधुबनी : मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी ने चार लोगों को रौंद दिया, जिसमें तीन की मौत हो गई। इस हादसे के बाद डीएम और उसके साथी लोग गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना मंगलवार सुबह हुई और आसपास के लोगों में हड़कंप मचा। इनोवा कार को कब्जे में लेने के बाद लोगों ने हंगामा किया। पांच दिनों की छुट्टी के बाद डीएम वापस लौट रहे थे जिस क्रम में यह घटना घटित हो गई।

आपको बता दें कि यह घटना नैशनल हाइवे 57 पर हुई, हादसे में मधुबनी के फुलपारस थाना क्षेत्र में डीएम की गाड़ी अनियंत्रित हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद इनोवा को कब्जे में लेने के बाद लोगों ने हंगामा किया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद डीएम और उसके स्टाफ फरार हो गए । हादसे की जांच जारी है और मौके पर चीख-पुकार मची है। हादसे के शिकार हुए लोगों की पहचान अब तक नहीं हो पा रही है।

मधेपुरा जिला प्रशासन ने इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है और फिलहाल हादसे के बारे में और जानकारी नहीं है। हादसे के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल है और लोग चाहते हैं कि डीएम और उसके साथी लोग से जल्द से जल्द पूछताछ हो ।