बाप बेटे की सड़क हादसे में हुई मौत, जाने पूरी खबर

  • Post By Admin on Feb 25 2023
बाप बेटे की सड़क हादसे में हुई मौत, जाने पूरी खबर

बक्सर :  बिहार में तेज रफ़्तार से वाहन चलाने वालों का मामला लगातार बढ़ते जा रहा है. आये दिन सड़क दुर्घटना की खबर मिलती रहती है. राज्य में हर दिन ऐसे मामला मिलते रहते है जिसमें सड़क हादसे में किसी न किसी व्यक्ति की जान चली गयी है. हालांकि सड़क हादसे को रोकने के लिए लगातार सतर्कता अभियान भी चलाया जा रहा है. लेकिन इसके बावजूद भी सड़क हादसा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बिहार के बक्सर से सामने आ रहा है. बक्सर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है. दोनों पिता-पुत्र बताये जा रहे है. 

मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. इस दुर्घटना में पिता और पुत्र दोनों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोट आयी है. तीनों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही एक पिकअप वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे तीनों लोग सड़क पर गिर गए और छटपटाने लगे. वहां मौजूद लोगों ने तीनों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान दो लोगों की मौत हो गयी.

कहा जा रहा है कि कैमूर जिले के बघनी गांव निवासी 40 वर्षीय उदय नारायण, 60 वर्षीय बबन पाल और बबन पाल के पुत्र 24 वर्षीय हरिनारायण पाल बाइक पर सवार होकर बक्सर जा रहे थे. परिजनों ने बताया बबन पाल अपने दूसरे पुत्र के लिए लड़की देखने जा रहा था. साथ में उनका बेटा हरिनारायण और उनके परिजन उदय नारायण भी थे. लेकिन लड़की के घर पहुंचने से पहले ही सभी लोग हादसे का शिकार हो गए. घटना के बाद मृतक के घर पर मातम का माहौल हो गया. मृतक हरिनारायण पाल की भी शादी इसी साल होनी थी. पुलिस ने मामले की छानबिन शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा जल्द ही आरोपी पिकअप वाहन चालक को पकड़ लिया जाएगा.