PM मोदी ने पवार को भटकती आत्मा कहा, पवार बोले- आत्मा लोगों की पीड़ा देख बेचैन

  • Post By Admin on May 01 2024
PM मोदी ने पवार को भटकती आत्मा कहा, पवार बोले- आत्मा लोगों की पीड़ा देख बेचैन

लोकसभा के इस चुनावी माहौल में विभिन्न पार्टियों के बीच अतरंगी बयानबाजी चल रही है। जिसके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शरद पवार पर तंज कसते हुए उन्हें भटकती आत्मा कहा, जो महाराष्ट्र के विकास में अवरुद्ध है। इस पर पवार ने भी पलटवार करते हुए जवाब दिया कि आम आदमी के लिए मैं 100 बार बैचैन होने को तैयार हूँ।
 
बता दें कि लोकसभा के इस रोमांचक रण में अतरंगी बयानबाजी का दौर चल पड़ा है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शरद पवार को भटकती आत्मा की संज्ञा दी है। उन्होंने एक चुनावी रैली के दौरान बगैर नाम लेते हुए कहा कि महाराष्ट्र में एक भटकती हुई आत्मा है। इस आत्मा को अगर सफलता न मिले तो ये किसी भी दूसरे व्यक्ति या अच्छे काम करने वाले व्यक्ति का विकास नहीं होने देती है। ये पुरे महाराष्ट्र के विकास में बाधक का काम करती है। लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह के बयानबाजी से महाराष्ट्र की सियासत गरमा गई है।

प्रधानमंत्री मोदी के भटकती आत्मा वाले बयान पर शरद पवार ने तंज कसते हुए कहा कि पवार की आत्मा महाराष्ट्र के किसानों और आम आदमियों के स्थितियों को देख अस्वस्थ है। उन्होंने कहा कि उनसे लोगों की पीड़ा देखी नहीं जाती, उनके इस पीड़ा को उजागर करने एवं इसे दूर करने को मैं 100 बार बेचैन होने के लिए तैयार हूँ। पवार ने प्रधानमंत्री मोदी के 2016 वाले बयान को याद किया जो उनकी उँगलियों को पकड़कर राजनीति में आने की बात कही गई थी। उन्होंने कहा कि मोदी ने पुणे में एक भाषण के दौरान कहा था कि वह पवार साहब के सहारे राजनीति में आए थे। लेकिन अब उनका कथन आता है कि महाराष्ट्र में एक भटकती आत्मा उन्हें बेचैन कर रही है।