होटल लांच पार्टी में दुबई पहुंची सुहाना, लुक से मचाया तहलका

  • Post By Admin on Jan 23 2023
होटल लांच पार्टी में दुबई पहुंची सुहाना, लुक से मचाया तहलका

सुहाना खान और गौरी खान हाल ही में दुबई में एक होटल लॉन्च पार्टी में शामिल हुईं। जहां सुहाना शॉर्ट पिंक ड्रेस में नजर आ रही थीं, वहीं गौरी ब्लैक गाउन में थीं। मुंबई लौटने के बाद, सुहाना ने दुबई में कैमरे में कैद किए पलों को फैंस के लिए इंस्टाग्राम के जरिए साझा किया। इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए, सुहाना ने कैप्शन में होटल, प्रबंधन एवं उनकी मेजबानी में लगे अन्य लोगों को धन्यवाद दिया।

पहली तस्वीर में वह एक काले रंग के गाउन में और मैचिंग क्लच के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि वह होटल लॉन्च के एक ब्लू कार्पेट इवेंट में शामिल हुईं थीं। उन्होंने अपने बालों को जूड़े से बांधा हुआ था और लुक को पूरा करने के लिए ड्रॉप ईयररिंग्स पहने। इसके बाद लॉन्च पार्टी से सुहाना, गौरी और शनाया कपूर की तस्वीर आई। जहां सुहाना अब गुलाबी रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं शनाया लाल रंग की स्ट्रैपलेस ड्रेस में और गौरी ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में सुहाना शॉर्ट पिंक ड्रेस में पोज दे रही हैं। यहां खुले हुए बालो में आराम से बैठकर आत्मविश्वास के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं।

सुहाना की प्रिय दोस्त अनन्या पांडे ने उनकी तस्वीरों पर कुछ इस तरह से प्रतिक्रिया दी है "प्रिटी गर्ल सूजी।" उनकी मां भावना पांडे ने भी कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोटिकॉन्स और फायर इमोजीस शेयर किए। शनाया ने यह भी लिखा, "माई सूउउ...।" एक प्रशंसक ने लिखा, "बिल्कुल आश्चर्यजनक !!" एक अन्य ने टिप्पणी की, "आप बहुत सुंदर हैं।" एक अन्य ने टिप्पणी में लिखा गया "सहज रूप से सुरुचिपूर्ण और सुंदर"। उनके कई फैंस ने भी उनके लुक्स की तारीफ की है।

उल्लेखनीय है कि सुहाना इस साल अपनी डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' में दिखाई देंगी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वह वेरोनिका लोज के रोल में नजर आएंगी।