अपने स्टार से मिलने लिए बैरिकेड से कूदा फैन, वीडियो वायरल

  • Post By Admin on Feb 20 2023
अपने स्टार से मिलने लिए बैरिकेड से कूदा फैन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ''सेल्फी'' जल्द ही रिलीज होने वाली है। दोनों इसका जोरदार प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार पुणे पहुंचे थे। अक्षय की एक झलक पाने के लिए फैंस का तांता लगा रहा। इसी बीच एक फैन ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह गया।

फिल्म ''सेल्फी'' के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहनी थी। उनके फैंस बैरिकेड के दूसरी तरफ खड़े थे। अक्षय एक-एक कर अपने फैंस से मिल रहे थे। उसी दौरान अचानक एक फैन बैरिकेड से कूदकर अक्षय की ओर दौड़ा जा रहा था। तभी वहां मौजूद बॉडीगार्ड्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की। तभी पंखा नीचे गिर जाता है। जब अक्षय यह देखते हैं तो वह उसके पास जाते हैं और उससे सवाल करते हैं।

फिल्म सेल्फी का निर्देशन राज मेहता ने किया। इससे पहले उन्होंने अक्षय के साथ फिल्म ''गुड न्यूज'' की थी। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की यह फिल्म मलयालम फिल्म ''ड्राइविंग लाइसेंस'' की रीमेक है। फिल्म में इमरान और अक्षय के साथ नुसरत भरूचा और डायना पेंटी नजर आएंगी। फिल्म 24 फरवरी को पर्दे पर आएगी। अब सबकी निगाह इस बात पर है कि अक्षय की ये फिल्म चलेगी या नहीं।