जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में कॉरपोरेट कॉन्क्लेव का हुआ आयोजन

  • Post By Admin on Jul 09 2024
जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में कॉरपोरेट कॉन्क्लेव का हुआ आयोजन

ग्रेटर नोएडा: जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में एक बड़ा कॉरपोरेट कॉन्क्लेव सम्पन्न हुआ। इस चार दिवसीय कार्यक्रम 'मेराकी' के अंतर्गत, देश भर से करीब चालीस विशेषज्ञों ने भाग लिया, जो विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े हुए हैं।

इस कॉन्क्लेव में मुख्य रूप से मार्केटिंग, मानव संसाधन, वित्त, और सप्लाई चैन मैनेजमेंट के क्षेत्र से उच्च स्तरीय वक्ताओं ने शामिल होकर छात्रों को अपने अनुभवों से प्रेरित किया। संस्थान के सीईओ स्वदेश कुमार सिंह ने आगामी समय में भी विद्यार्थियों के लिए मार्गदर्शन प्रदान करने का संकल्प जताया। संस्था के निदेशक डॉ. भूपेंद्र सोम ने बताया कि उद्योग जगत के ज्ञान को विद्यार्थियों तक पहुंचाना आवश्यक है, और इसलिए संस्था ने शुरुआत से ही इस तरह के कॉन्क्लेव का आयोजन किया है।

इस अवसर पर, संस्था के विभागीय निदेशक डॉ. विजय शुक्ला ने भविष्य में और ऐसे कई उपयोगी कार्यक्रमों की योजना बताई, जो छात्रों को व्यापक ज्ञान प्राप्त कराएंगे। इस कॉन्क्लेव के मंच सहभागिता में संस्था के प्रमुख अध्यापकों ने भी अहम योगदान दिया। कार्यक्रम के अंतिम दिन, संस्थान के चैयरमैन डॉ. राजेश कुमार गुप्ता और वाइस चेयरमैन गौरव गुप्ता ने सभी उपस्थित अतिथियों का धन्यवाद किया और आगामी कार्यक्रमों के लिए आमंत्रित किया। इस सफल आयोजन में संस्था के सभी विभागों का बेहतरीन सहयोग रहा।