घर में काम करने वाली लड़की के साथ मारपीट, दो गिरफ्तार

  • Post By Admin on Jan 03 2023
घर में काम करने वाली लड़की के साथ मारपीट, दो गिरफ्तार

गुवाहाटी: गुवाहाटी में एक नाबालिग लड़की के साथ दुर्व्यवहार की घटना सामने आयी है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के हातीगांव में लखीमी नगर रोड पर शुभम एन्क्लेव अपार्टमेंट के निवासी धीरज बोडो और उनके परिवार पर अपार्टमेंट के अन्य निवासियों ने नाबालिक लड़की से मारपीट और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

आरोप के अनुसार अपार्टमेंट में चार साल से रहने वाले धीरज बोडो काे परिवार के विरूद्ध अपार्टमेंट के निवासियों ने हातीगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि धीरज बोडो और उसका परिवार 14-15 साल की एक लड़की के साथ अक्सर मारपीट और दुर्व्यवहार किया करता है। अपार्टमेंट की सुरक्षा में तैनात एक युवक ने अपार्टमेंट सोसायटी को सूचित किया कि नाबालिग लड़की को लंबे समय से शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है, आज फिर से उसे पीटा गया, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना का विवरण सामने आते ही अपार्टमेंट के अन्य निवासियों ने हातीगांव पुलिस में बोडो परिवार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। चार महीने से अपार्टमेंट की सुरक्षा में तैनात युवक किशोरी के ऊपर हो रहे अत्याचार को देखते आ रहा था। 31 दिसंबर की रात को खरीदारी करने के लिए भेजे गए अन्य सिक्योरिटी गार्ड को धीरज ने नाबालिक युवती से शादी का प्रस्ताव दिया था।

लड़की की पहचान को साझा नहीं किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोरी को अपने साथ ले गयी। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने नाबालिक बच्ची से घर में काम करवाने वाले और उसके ऊपर अत्याचार करने के आरोपित पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।