नहीं थम रहा नाबालिक के साथ गैंगरेप-हत्या के मामले, 14 आरोपी गिरफ्तार

  • Post By Admin on May 05 2018
नहीं थम रहा नाबालिक के साथ गैंगरेप-हत्या के मामले, 14 आरोपी गिरफ्तार

झारखंड : चतरा :- नाबालिक बालिकाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इसके खिलाफ सख्त कानून बनने के बावजूद दबंगों पर कोई असर नहीं हो रहा। झारखंड के चतरा जिले के ईटखोरी थाना इलाके स्थित राजा केंदुआ गांव में रेप के बाद नाबालिग की जलाकर हत्या कर दी गई। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने 14 नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में 20 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वहीं पुलिस मुखिया और पंचायत समिति सदस्य को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।​

घटना के बाद हुए हालातों के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वही उस दौरान एसपी अखिलेश बी वारियर, एसडीओ राजीव कुमार, डीएसपी मुख्यालय पीताम्बर सिंह खैरवार व एसडीपीओ सिमरिया प्रदीप कच्छप समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। इधर घटना के बाद से सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं।

गौरतबल है कि गांव की नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने कथित रूप से गैंगरेप किया था। इसके विरोध में जब पंचायत बुलाई तो खुद को अपमानित महसूस करते हुए दबंगों ने घर में घुसकर दिनदहाड़े पीड़ित की जलाकर हत्या कर दी। इतने से भी जब दिल नहीं भरा तो दबंगों ने लड़की के माता-पिता की पिटाई भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की का अधजला शव बरामद किया।