कोचिंग पढ़ने गए छात्र की बोरिंग हौज में मिली अर्धनग्न शव, इलाके में सनसनी

  • Post By Admin on Feb 20 2023
कोचिंग पढ़ने गए छात्र की बोरिंग हौज में मिली अर्धनग्न शव, इलाके में सनसनी

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में हत्या और गोलीबारी का सिलसिला लगातार जारी है। पुलिस एक मामले का उद्भेदन कर भी नहीं पाती हैं कि बेखौफ अपराधी दूसरी जगह हत्या की घटना को अंजाम दे देते हैं।बीते रात भी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में कैथमा के समीप अपराधियों ने एक छात्र की हत्या कर शव को फेंक दिया। मृतक की पहचान कैथमा गांव निवासी स्व. प्रवीण कुंवर के पुत्र कन्हैया कुमार के रूप में की गई है। सोमवार की सुबह शव मिलते ही कोहराम मच गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में मृतक छात्र के एक चचेरे चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मैट्रिक का छात्र कन्हैया कुमार प्रत्येक दिन की तरह रविवार को भी बेगूसराय के एक कोचिंग में पढ़ने गया था। वहां छुट्टी होने के बाद देर शाम करीब सात बजे उसकी दादी से बात हुई तथा घर आने की बात कहा। काफी देर तक घर नहीं आने पर खोजबीन शुरू किया गया, लेकिन कुछ पता नहीं चला तो मुफस्सिल थाने को सूचना दी गई। सुबह में भी परिजन खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच कैथमा से पानगाछी जाने वाली सड़क पर लोगों ने खून, गोली का खोखा एवं दो जोड़ी चप्पल देखा। बगल में ही कुछ घसीटे जाने के निशान थे। उसी निशान के आधार पर लोग जब आगे बढ़े तो केला के बगान में पुराने स्टेट बोरिंग के हौज में अर्धनग्न शव पड़ा देखा। शव पाए जाने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई तथा परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के आधार पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने दो जोड़ी चप्पल एवं गोली का खोखा बरामद किया गया है। जबकि मृतक का रेंजर साइकिल गायब है। मृतक छात्र के परिजनों का कहना है कि गोतिया से विवाद को लेकर 19 फरवरी 2020 को कन्हैया के पिता प्रवीण कुंवर को मारकर सड़क हादसा का रूप दे दिया गया था।

उस घटना के ठीक तीन साल बाद अब 19 फरवरी को ही कन्हैया की भी हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मृतक के चचेरे चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ रही है। हालांकि कुछ ग्रामीणों का कहना है कि इस हत्याकांड उसके चाचा की संलिप्तता नहीं भी हो सकती है, कन्हैया कुछ संदिग्ध युवकों के साथ रहता था। उसके कुछ चक्कर में भी हत्या हुई हो सकती है। पुलिस गहन अनुसंधान करे तो सही खुलासा हो सकता है। एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा में डेड बॉडी मिली है। मृतक की मां ने चचेरा चाचा पर शक जाहिर किया है। पहले से कुछ मामला था। चचेरा चाचा को हिरासत में ले लिया गया है, पुलिस पुछताछ कर रही है।