ट्विटर के ऑफिस का किराया नहीं दे पा रहें एलन मस्क, ऑफिस मालिक ने किया ट्विटर पर केस

  • Post By Admin on Jan 03 2023
ट्विटर के ऑफिस का किराया नहीं दे पा रहें एलन मस्क, ऑफिस मालिक ने किया ट्विटर पर केस

अमेरिका: टॉप अमीरों की सूची में शामिल एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है तब से वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। ट्विटर को खरीदते ही उन्होंने सबसे पहले कंपनी के कर्मचारियो की छटनी कर दी थी। इसके बाद कंपनी के कर्मचारियों को मिल रही सुविधाओं को भी सीमित कर दिया। जिस वजह से मस्क लगातार चर्चाओं में बने रहें हैं। इस बार ट्विटर के मालिक एलन मस्क के सामने एक और समस्या आई है। ट्विटर ने अपने सैन फ्रांसिस्को ऑफिस का करोड़ों रुपयों का किराया नहीं भरा है। ऐसे में ट्विटर ऑफिस के मालिक ने ट्विटर कंपनी के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। 

मीडिया से बात करते हुए ऑफिस के मालिक कोलंबिया रीट ने बताया कि अभी ट्विटर कंपनी पर 1,36,250 डॉलर (करीब 1.12 करोड़ रुपये )का किराया बाकी है। मालिक कोलंबिया रीट के मुताबिक़ उन्होंने 16 दिसंबर को ट्विटर को सूचित किया था कि हार्टफोर्ड बिल्डिंग की 30वीं मंजिल पर 5 दिनों में डिफॉल्टर घोषित हो जाएगी। क्योंकि ट्वीटर कंपनी ने अभी तक किराया नहीं दिया है।

आपकों बता दें कि ट्विटर कंपनी को खरीदने के बाद एलन मस्क की संपत्ति में लगातार गिरावट दिखने को मिल रही है। ब्लूमबर्ग बिलियनेयर इंडेक्स के मुताबिक एलन मस्क दुनिया के पहले ऐसे शख्स बन गए हैं, जिन्होंने 200 बिलियन डॉलर की संपत्ति गंवा दी है।