कौन है ज़िम्मेदार डॉक्टर कफ़ील के भाई पर हुए हमले का : प्रशासन अब भी चुप क्यों है

  • Post By Admin on Jun 11 2018
कौन है ज़िम्मेदार डॉक्टर कफ़ील के भाई पर हुए हमले का : प्रशासन अब भी चुप क्यों है

गोरखपुर : डॉक्टर कफील के भाई डॉक्टर कासिफ को बीती रात अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। ये डॉक्टर कफील वही हैं जिन्होंने गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत के रोकने के लिए अपना सब कुछ दाँव पर लगा लिया था। 

भाई को गोली मारे जाने के बाद डॉक्टर कफील ने कहा, 'उनकी हालत में सुधार हो रहा है। बीती रात उनको सीएम के आवास से 500 मीटर की दूरी पर गोली मारी गई।' बता दें कि अभी तक इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है, क्योंकि पुलिस कासिफ की हालत में सुधार होने का इंतजार कर रही है। कासिफ जमील के बयान के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर उसके साथ क्या हुआ?  उधर, डॉ. कफील की मां ने कहा, 'मेरे परिवार को पुलिस सुरक्षा की जरूरत है।' 

उल्लेखनीय है कि कफील खान के छोटे भाई कासिफ जमील पर रविवार देर रात तरंग क्रॉसिंग के पास स्कूटर सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। फायरिंग में उन्हें तीन गोलियां कंधे, सीने और पीठ में लगीं। घटना के बाद कासिफ खुद ऑटो पकड़कर हास्पिटल पहुंचे।   

अब पुलिस मामले की तफ्सीस कर रही हैं। वैसे पिछले साल भी गोरखपुर वाले मामले के बाद डॉक्टर कफील को भी जान से मारने की धमकियां मिल रही थी।