कानपुर : छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने दो युवकों को लिया हिरासत में

  • Post By Admin on Jan 02 2023
कानपुर : छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने दो युवकों को लिया हिरासत में

कानपुर : बिठूर थाने की पुलिस ने गुरहा गांव में रविवार की सुबह पाए गए अर्धनग्न युवक के शव की पहचान होने के बाद परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने हत्या के संबंध में पूछताछ के लिए दो युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस का दावा है कि अति शीघ्र खुलासा हो जाएगा।

डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि छिबरामऊ करमुल्लापुर निवासी संगम यादव (23) पुत्र उदेश यादव कानपुर के कल्याणपुर के गूबा गार्डन में रहकर रामा मेडिकल कॉलेज से बी फार्मा की पढ़ाई कर था। वह शनिवार रात न्यू ईयर की पार्टी में जाने की बात कहकर अपने दोस्तों के साथ निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। रविवार की सुबह जब छात्र का शव पाया गया। उसके पास से मिले मोबाइल नंबरों की सहायता से पहचान हो सकी। परिवार के लोग सूचना पर पहुंचे और उनकी तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

बिठूर में हत्या करके फेंके गए छात्र की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस की प्राथमिक जांच में हत्या की वजह प्रेम प्रसंग का लग रहा है। बिठूर थाना प्रभारी नन्द किशोर ने बताया कि शुरुआती जांच में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि अर्धनग्न हालात में युवक का शव सड़क किनारे मिला है। उसके जूते भी उतरे हुए थे। उसके दो दोस्तों और गर्लफ्रेंड समेत अन्य को जांच के दायरे में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करके आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

नव वर्ष की खुशियां मातम में तब्दील

छिबरामऊ करमुल्लापुर निवासी संगम यादव (23) पुत्र उदेश यादव की पहचान होने के बाद उसकी हत्या की जानकारी मिलते ही मां सरला, शिवम और बहन समेत परिवार के अन्य लोगों रो-रोकर बेहाल है। पड़ोस में रहने वाले पीएसी में कार्यरत चाचा सुदेश ने बताया कि पूरा परिवार नए साल की खुशियां मना रहा था, लेकिन रात से ही शिवम के घर नहीं लौटने पर घर के लोग परेशान थे। रविवार को उसकी मौत की खबर मिलने के बाद से परिवार बदहवास हो गया है।