एयरटेल का बिहार में शुरू हुआ 5G, जाने किन शहरों में मिलेगा लाभ

  • Post By Admin on Jan 13 2023
एयरटेल का बिहार में शुरू हुआ 5G, जाने किन शहरों में मिलेगा लाभ

पटना : भारती एयरटेल कंपनी ने राजधानी पटना में 5G सेवा शुरू करने के बाद बिहार के तीन अन्य शहरों में सेवा का विस्तार किया है। एयरटेल 5G सुविधा मुजफ्फरपुर, भागलपुर और बोधगया में प्रदान कर दिया है। जिन भी मोबाइल डिवाइस में 5G की सुविधा उपलब्ध है उनके मोबाईल में सेटिंग्स का बदलाव कर 5G नेटवर्क की सुविधा का फायदा ले सकते हैं। जिन ग्राहकों के पास पोस्टपेड और प्रीपेड 5G इनेबल्ड मोबाइल हैंडसेट होगा वह इस सुविधा का फायदा ले सकेंगे। फिलहाल 5G सुविधा लेने के लिए किसी अतिरिक्त शुल्क के भुगतान की जरूरत नहीं पड़ेगी।

भारती एयरटेल बिहार, झारखंड और उड़ीसा के सीईओ अनुपम अरोड़ा ने कहा कि यह नेटवर्क 4G से 20 से 30 गुना अधिक गति के साथ ultra-fast सुविधा देगा। गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए एयरटेल 5G बेहतर काम करेगा।

बता दें कि मुजफ्फरपुर में मिठनपुरा, मोतीझील, खबरा, ब्रह्मपुरा, जुरन छपरा, रामदयालु, चक्कर मैदान,एमआईटी, SKMCH, बैरिया, सुतापट्टी, छाता चौक, गोबरसही, भागलपुर में कचहरी चौक, यूनिवर्सिटी रोड, खलीफाबाद चौक, सराय, उर्दू बाजार, एसएम कॉलेज, तिलकामांझी चौक व बोधगया में बोध गया, कालचक्र मैदान, महाबोधि मंदिर, पचहटी, दोमुहान रोड, रॉयल रेजिडेंसी व बोधगया अस्पताल में अभी इस नेटवर्क की सुविधा मिलेगी ।