ऑल-न्यू Harley-Davidson ने दिखाई झलक, कम कीमत में होगी लांच

  • Post By Admin on May 26 2023
ऑल-न्यू Harley-Davidson ने दिखाई झलक, कम कीमत में होगी लांच

नई दिल्ली : मोटरसाइकिल के शौकीनों के लिए बड़ी खुशखबरी है. Royal Enfield Meteor 350, Jawa Perak, Yezdi Roadster जैसी बाइक्स से मुकाबला करने के लिए Harley-Davidson जल्द ही ऑल-न्यू Harley-Davidson X 440 को भारतीय बाजार में लांच करने जा रही है. यह नेकेड रोडस्टर पहली Harley मोटरसाइकिल है, जिसे Hero MotoCorp के साथ साझेदारी में तैयार किया गया है. डिजाइन के मामले में अपकमिंग Harley-Davidson X 440 कंपनी की पुरानी XR सीरीज रोडस्टर्स से मिलती जुलती है. 

फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी डीआरएल के साथ गोल आकार का ऑल-एलईडी हेडलैंप, सर्कुलर टर्न इंडिकेटर, मल्टी-स्पोक एलॉय व्हील और बॉडी पर ऑरेंज एक्सेंट दिए गए हैं. मोटरसाइकिल में यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और रियर में गैस-चार्ज्ड शॉक अब्जॉर्बर्स हैं. इसमें स्टैंडर्ड तौर पर डुअल-चैनल ABS के साथ दोनों छोर पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं. Harley-Davidson X 440 में 440cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन मिलने की संभावना है. उम्मीद की जा सकती है कि यह लगभग 35 बीएचपी और 40 एनएम जेनेरेट करेगा. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है. 

नई Harley-Davidson X 440 इस साल जुलाई के पहले सप्ताह में भारत में लॉन्च की जाएगी. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 3 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है.