सास ने बहु के चेहरे पर फेंका तेजाब, हुई गिरफ्तार

  • Post By Admin on Mar 14 2023
सास ने बहु के चेहरे पर फेंका तेजाब, हुई गिरफ्तार

तमिलनाडु: मामला तमिलनाडु से सामने आया है. तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के वृद्धाचलम से एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है. एक महिला ने अपने बहू के ऊपर तेजाब फेंक दिया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हुई महिला की पहचान 55 वर्षीय अडाल के रूप में हुई है. वहीं पीड़िता बहू का नाम कृतिका का है. और उसकी उम्र 26 साल है. बीते रविवार जब बहू सो रही थी उस वक्त सास ने कृतिका के  ऊपर तेजाब फेंक दिया. 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के बेटे मुकेश राज अविनाशी का विवाह सात साल पहले कृतिका से हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं. इनमें से एक बच्चे की उम्र 5 साल है और दूसरे बच्चे की उम्र 1 साल है. कृतिका का पति तिरुपुर में स्थित के परिधान कारखाने में काम करता है. जबकि कृतिका अपनी सास के साथ रहती है. पुलिस ने बताया कि आरोपी सास अडाल ने अपनी बहू पर इसीलिए तेजाब फेंका क्योंकि उसे अपने बेटे मुकेश के प्रति कृतिका के वफादारी पर शक था. तेजाब के हमले से पीड़ित बहू का चेहरा और शरीर पर कई जख्म हो गए है. वह अभी अस्पताल में भर्ती है. उसका इलाज चल रहा है. 

हमले के बाद पीड़ित बहू की रोने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी. वह तुरंत पीड़िता के घर पर पहुंचे. जली हुई हालत में देख पड़ोसियों ने कृतिका को आनन-फानन में अस्पताल ले गए. जहा डॉक्टरों ने कृतिका का इलाज किया. इसके बाद पीड़ित कृतिका ने सास के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया.