वंशिका केजरीवाल का अनोखे अंदाज में जन्मदिन, आंगनबाड़ी केंद्र में मनाया उत्सव

  • Post By Admin on Jul 08 2024
वंशिका केजरीवाल का अनोखे अंदाज में जन्मदिन, आंगनबाड़ी केंद्र में मनाया उत्सव

मुजफ्फरपुर : अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला समिति द्वारा भामाशाह तैलिक धर्मशाला, छोटी कल्याणी स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में 8 जुलाई, सोमवार को वंशिका केजरीवाल का जन्मदिन एक अनूठे तरीके से मनाया गया। कार्यक्रम की मीडिया प्रभारी राधा केजरीवाल ने अपनी सुपुत्री वंशिका का जन्मदिन समाज सेवा के विभिन्न कार्यों के साथ मनाया।

इस मौके पर पायल अग्रवाल ने नन्ही बच्चियों को आत्मरक्षा के महत्वपूर्ण सूत्र बताए, जिससे वे अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूक हो सकें । राधा केजरीवाल ने संस्था की अन्य महिलाओं के साथ मिलकर कन्याओं का तिलक किया, चुनरी ओढ़ाई, माला पहनाई और एक सुंदर ब्रेसलेट भेंट किया। यह समारोह कन्या पूजन की भावनाओं को उजागर करता है।

बच्चों ने कटलेट, रसगुल्ला, मिक्सर, और ढोकला का नाश्ता कर खुशी से अपनी भागीदारी दिखाई। सभी बच्चियों को स्कूल बैग, पैन, कॉपी, और टॉफी जैसे उपहार वितरित किए गए, जिससे उनके चेहरों पर खुशी झलक उठी।

आंगनबाड़ी की दो शिक्षिकाओं को डायरी देकर सम्मानित किया गया, जिससे उनका मनोबल बढ़ाया गया। कार्यक्रम में लगभग 14 बच्चियाँ, उनके अभिभावक और उपस्थित सभी लोग बहुत खुश नजर आए। सभी ने वंशिका को आशीर्वाद दिया और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर अंचल उपाध्यक्ष और पूर्व शाखा अध्यक्ष डॉ. उर्मिला बंका, उपाध्यक्ष मधु पंसारी, पिंकी शाह, और पायल अग्रवाल मौजूद थीं।