मनीष कश्यप जेल से निकले बाहर, कहा बिहार में कंस की सरकार

  • Post By Admin on Dec 23 2023
मनीष कश्यप जेल से निकले बाहर, कहा बिहार में कंस की सरकार

पटना: तमिलनाडु में बिहार के लोगों के साथ हिंसा के आरोप में फर्जी वीडियो प्रसारित करने का आरोपी यूट्यूबर, मनीष कश्यप, को शनिवार को जेल से रिहाई मिली। पटना हाईकोर्ट से जमानत पर रिहा होने के बाद उनकी रिहाई का रास्ता साफ हो गया था। उनके समर्थकों ने फूल-माला पहना कर उनका स्वागत किया, बेऊर जेल के बाहर बड़ी संख्या में मनीष कश्यप के समर्थक पहुंचे थे।

मनीष कश्यप ने जेल से बाहर निकलते ही खुशहाल नजर आए और एक खुले वाहन में बैठकर काफिले के साथ निकले। विभिन्न जिलों से आए समर्थकों ने उन्हें हाथ मिलाकर और माला पहनाकर बेताब दिखाया। कश्यप ने निकलते ही बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में कंस की सरकार है। मनीष कश्यप ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें किसी भी तरह का डर नहीं है। उन्होंने अपनी पत्रकारिता के प्रति प्रतिबद्धता जताई और कहा कि कलम के सिपाही किसी से डरते नहीं हैं। उन्होंने अपने जेल में होने के कारण हुए अत्याचार का खुलासा किया और इसे आतंकवादी के साथ किया जाने जैसा व्यवहार बताया।

मनीष कश्यप ने बताया कि जेल से बाहर निकलने के बाद वे अपनी मां से मिलने गांव जाएंगे। उन्होंने बताया कि उनकी नानी को कैंसर है और उन्होंने इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया था। जेल जाने के कारण इलाज बाधित हो गया और वह अभी भी बीमार हैं। मनीष कश्यप ने पूरे 9 महीने बाद जेल से रिहा होने का सामना किया है। तमिलनाडु में 6 और बिहार में 7 केसों के खिलाफ यूट्यूबर कश्यप पर मुकदमेबाजी दर्ज हैं, लेकिन उन्हें राहत मिली है।