70 साल के ससुर का बहु पर आया दिल, रचाई शादी

  • Post By Admin on Jan 27 2023
70 साल के ससुर का बहु पर आया दिल, रचाई शादी

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से मामला सामने आया है. जहां 70 साल के बजुर्ग ने अपनी 28 साल की बहु से शादी कर ली . दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मामला गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के छपिया उमराव गांव का है. छपिया निवासी कैलाश यादव ने अपने पुत्र की पत्नी पूजा से मंदिर में विवाह कर लिया. कैलाश यादव बड़हलगंज थाने में चौकीदार है.

कैलाश यादव की पत्नी की 12 साल पहले मौत हो गई थी, और कैलाश यादव का तीसरा बेटा यानी बहु पूजा का पति की भी मौत हो चुकी है. वह अपनी जिंदगी कहीं और  बसाने वाली थी. लेकिन इसी बीच ससुर का दिल अपनी बहु पर आ गया. खबरों  के अनुसार दोनों ने अपनी रजामंदी से शादी की और पूजा अपने इस नए रिश्ते से खुश है. इस विवाह को लेकर किसी भी पक्ष की और से या पुलिस प्रशासन की तफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई.

एक तरफ यह भी कहा जा रहा है की बेटे की मौत के बाद बुजुर्ग ससुर ने बहु का विवाह दूसरी जगह करवा दिया था. लेकिन बहु को नया घर रास नहीं आया. बहु नए घर को छोड़कर कैलाश के घर पहुंच गयी. इसके बाद ससुर ने भविष्य को देखते हुए बहु को अपनी पत्नी बनाने की ठानी और बहु की रजामंदी से मंदिर में जा कर विवाह कर लिया. ससुर - बहु की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने के बाद लोग तरह तरह की बातें कर रहे है. कई लोगों ने इसका समर्थन किया तो वहीं कुछ लोगों ने इस पर अपनी अलग अलग राय रखी.