बिहार सीनियर पुरुष खो-खो टीम का सेलेक्शन ट्रायल 3 मार्च को

  • Post By Admin on Feb 29 2024
बिहार सीनियर पुरुष खो-खो टीम का सेलेक्शन ट्रायल 3 मार्च को

लखीसराय : खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के बैनर तले खो-खो एसोसिएशन ऑफ लखीसराय के तत्वावधान में आगामी 3 मार्च को लखीसराय के पोखरामा फाउंडेशन अकादमी परिसर में मेंस खो-खो टीम का सेलेक्शन ट्रायल आयोजित किया जाएगा। 

यह जानकारी देते हुए खो-खो एसोसिएशन ऑफ लखीसराय के सचिव अमित कुमार ने बताया कि इस सेलेक्शन ट्रायल से 28 मार्च से 01 अप्रैल तक नई दिल्ली के करनैल सिंह स्टेडियम में आयोजित होने वाली 56वीं सीनियर नेशनल खो-खो चैंपियनशिप में भाग लेने वाली टीम का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस सेलेक्शन ट्रायल के सफल आयोजन के लिए एक आयोजन समिति का गठन किया गया जिसमें खो-खो एसोसिएशन ऑफ लखीसराय के अध्यक्ष तिजो थॉमस शामिल हैं। ग्राउंड की जिम्मेदारी कौशल कुमार को सौंपी गई है।

अमित कुमार ने बताया कि खिलाड़ियों को 03 मार्च को सुबह 8 बजे रिपोर्ट करना होगा। खिलाड़ियों को क्यूल स्टेशन से आयोजन स्थल तक आने-जाने के लिए आयोजन समिति की ओर से परिवहन की व्यवस्था की गई है। साथ ही भाग लेने वाले प्रतिभागियों को आयोजन समिति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल सेठी, शिक्षक प्रभारी वैष्णवी मोहन व अचिंत जैन (शिक्षक खेलकूद एवं शारीरिक शिक्षा) की ओर से नि:शुल्क टी-शर्ट दिया जाएगा इसके साथ उनके भोजन की भी व्यवस्था की गई है।