आम आदमी पार्टी विधायक ने विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डी, जमकर हुआ हंगामा

  • Post By Admin on Jan 18 2023
आम आदमी पार्टी विधायक ने विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डी, जमकर हुआ हंगामा

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा में इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिन्दर गोयल ने बुधवार को दिल्ली विधानसभा में नोटों की गड्डी लहराई।

उन्होंने दावा किया है कि यह गड्डी रिश्वत में मिले पैसे हैं। उन्होंने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में जॉब भर्ती के लिए टेंडर निकला है। सरकार का क्लॉज है कि 80 फीसदी पुराने कर्मचारियों को रखना है लेकिन ऐसा नहीं होता। इसमें बड़े स्तर पर पैसे की उगाही होती है। विधायक ने संसद में आगे कहा, नौकरी हो जाने के बाद भी कर्मचारियों को पूरे पैसे नहीं मिलते। ठेकेदार उनमें से बहुत पैसे खुद ले लेते हैं। इस मामले को लेकर कर्मचारी अस्पताल में धरना पर बैठे हैं जहां उनके साथ मारपीट हुई। मैंने चीफ सेक्रेटरी और एलजी तक से शिकायत की। उन्होंने विधायकों को भी इस खेल में शामिल करने के लिए मुझसे सेटिंग करने की कोशिश की।

मोहिन्दर गोयल ने आरोप लगाते हुए कहा, "खुलासे के लिए मैंने उनसे सेटिंग की और डीसीपी को जानकारी दी कि मुझे 15 लाख रिश्वत का पैसे दे रहे हैं। मैं उन्हें रंगे हाथ पकड़वाना चाहता हूं, लेकिन कोई कार्यवाई नहीं हुई। मैं जान जोखिम में डालकर यह काम कर रहा हूं। वह लोग इतने दबंग हैं कि मेरी जान ले सकते हैं। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।"