महाकाल के दर्शन करने पर ट्रोल हुई सारा, दिया करारा जवाब

  • Post By Admin on Jun 01 2023
महाकाल के दर्शन करने पर ट्रोल हुई सारा, दिया करारा जवाब

बहुत ही कम समय में अपनी एक्टिंग के जरिए अभिनेत्री सारा अली खान दर्शकों के दिल में राज करने लगी हैं। दर्शक उनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बॉलीवुड फैमिली बैकग्राउंड होने के बावजूद सारा ने अपनी अलग ही पहचान बनाई है। दर्शक उन्हें सारा अली के नाम से ही बुलाना पसंद करते हैं ना कि सैफ अली खान की बेटी। सारा का भोलेनाथ के प्रति आस्था भी जगजाहिर है। वो अक्सर केदारनाथ धाम जाया करती हैं। सारा ने हाल ही में उज्जैन के महाकाल मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया। सारा का भोलेनाथ के प्रति आस्था कुछ मुस्लिम लोगों को अच्छा नहीं लगा। सारा को विधि-विधान से पूजा करते हुए देख वो एक्ट्रेस को मुस्लिम होते हुए मंदिर में पूजा करने को लेकर ट्रोल करने लगे। लेकिन अब सारा अली खान ने मंदिर में पूजा अर्चना के लिए ट्रोल किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है।

सारा ने महाकाल मंदिर में जाने पर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा- 'लोग जो चाहे कह सकते हैं। मुझे कोई दिक्कत नहीं है। आपको किसी जगह की एनर्जी पसंद आनी चाहिए। मैं एनर्जी में विश्वास करती हूं। मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं।' इसके साथ ही सारा ने कहा- 'मैं लोगों के लिए आपके लिए काम करती हूं। मुझे बुरा लगेगा कि अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं। लेकिन मेरी कुछ निजी मान्यताएं हैं। मैं अजमेर शरीफ उसी श्रद्धा से जाऊंगी जिस भक्ति से मैं बंगला साहिब या फिर महाकाल जाऊंगी। लोग जो चाहे कहे, कह सकते हैं। मुझे कोई दिक्कत नहीं है।' 

बताते चलें कि सारा ने न केवल महाकाल के दर्शन किए बल्कि वो महाकाल की भस्म आरती में भी शामिल हुई। मंदिर समिति की भस्म आरती में शामिल होने के लिए महिलाओं को साड़ी पहनना जरूरी होता है। लिहाजा एक्ट्रेस ने गहरे गुलाबी रंग की साड़ी पहनी और विधि-विधान से पूजा किया।