हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ रचाई शादी

  • Post By Admin on Feb 15 2023
हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ रचाई शादी

उदयपुर :  मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और डांसर नताशा स्टेनकोविक ने एक बार फिर रचाई शादी. दोनों ने 14 जनवरी 2023 को उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है. दोनों की शादी की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इंटरनेट पर अब हार्दिक पंड्या और नताशा की शादी की एक अनसीन वीडियोज सामने आयी है. जिसमे हार्दिक और नताशा खुशी से झूमते नजर आ रहे है. नताशा अपने पति हार्दिक के साथ डांस करते हुए एंट्री लेती है. 

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में सगाई की थी. कोविड की वजह से दोनों ने घर पर ही शादी का कार्यक्रम रखा था. जुलाई में नताशा मां बन गयी थी. नताशा और हार्दिक का एक प्यारा सा वीडियो सामने आया है. जिसमें हार्दिक नताशा के हाथों में किस करते है और दोनों साथ में एंट्री लेते है. हार्दिक ने ब्लैक सूट और नताशा ने वाइट वेडिंग गाउन पहनकर शादी की.


नताशा और हार्दिक ने शादी के बाद तस्वीरें भी शेयर की और उन्होंने लिखा था "हमने तीन साल पहले वचन लिया था. अब वैलेंटाइन डे पर एक बार फिर से इसे सेलिब्रेट किया. हम बहुत खुशनसीब हैं कि हमें दुबारा यह मौका परिवार और दोस्तों के साथ मनाने का  मिला. सभी का प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया." बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी हार्दिक ने डेट की फोटोज भी शेयर की थी. जिसमें वह नताशा को अंगूठी पहनते नजर आ रहे थे. जुलाई 2020 में दोनों पैरेंट्स बने. हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम अगस्त्य है.