कास्टिंग काउच पर छलका बिग बॉस फेम शिव ठाकरे का दर्द

  • Post By Admin on Mar 30 2023
कास्टिंग काउच पर छलका बिग बॉस फेम शिव ठाकरे का दर्द

मुंबई: एंटरटेनमेंट की इंडस्ट्री जितनी ग्लेमर दिखती है उतनी है नहीं. कई सेलिब्रिटीज कास्टिंग काउच का शिकार हुए है. कई सेलिब्रिटीज ने अपना दर्द भी बयान किया है. इसी बीच बिग बॉस फेम शिव ठाकरे ने भी कास्टिंग काउच पर अपना दर्द बताया है. बिग बॉस 16 के रनर-अप रह चुके शिव ठाकरे ने एक इंटरव्यू में बताया कि करियर के शुरूआती दिनों में उन्हें कैसे कैसे चीजों का सामना करना पड़ा है.

बता दें कि शिव ठाकरे ने अपने करियर कि शुरुआत MTV शो 'रोडीज' से की थी. इसके बाद वह 'बिग बॉस मराठी सीजन 2' के विनर भी बने. अब वह 'बिग बॉस 16' से पुरे देश में एक जाने माने नाम बन गए हैं. शिव ठाकरे ने एक इंटरव्यू में बताया कि "एक बार मैं आराम नगर में एक ऑडिशन के लिए गया था. और वह मुझे बाथरूम में ले गया और कहा 'यहां पर मसाज सेंटर है' मुझे एक ऑडिशन और मसाज सेंटर के बीच का कनेक्शन समझ में नहीं आया". शिव ने आगे बताया कि "उसने मुझसे कहा 'एक बार आप ऑडिशन के बाद यहां आओ, आप वर्कआउट भी करते हो' मैं बस वहां से चला गया. वह कास्टिंग डायरेक्टर था इसीलिए मैं कोई पन्गा नहीं लेना चाहता था. मैं सलमान खान नहीं हूं. मुझे अहसास हुआ कि कास्टिंग काउच सिर्फ लड़कियों के लिए नहीं लड़कों के लिए भी है".

शिव ठाकरे को एक बार नहीं बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. शिव ने दूसरे इंसिडेंट के बारे में बताया कि "चार बंगलों में एक मैडम थीं. उन्होंने मुझसे कहा 'मैंने इसको बनाया है. मैंने उसको बनाया है' उन्होंने मुझे रात 11 बजे ऑडिशन के लिए बुलाया. इतना भोला तो मैं हूं नहीं कि मुझे समझ नहीं आएगा कि रात में कौन सा ऑडिशन होता है. इसीलिए मैंने उनसे कहा कि मुझे कुछ काम है तो मैं नहीं मिल सकता. इसपर उन्होंने कहा 'काम नहीं करना? आपको इंडस्ट्री में काम नहीं मिलेगा' और भी उन्होंने बहुत कुछ कहा. वह आपको डिमोटिवेट करेंगे. मेनीपुलेट करेंगे. हालांकि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है".