प्रेम प्रसंग : होने वाले ससुर पर चलवाई गोली, गिरफ्तार

  • Post By Admin on May 06 2024
प्रेम प्रसंग : होने वाले ससुर पर चलवाई गोली, गिरफ्तार

लखीसराय : बीते 21 अप्रैल को हलसी थाना क्षेत्र के बिल्ली गांव में सुप्तावस्था में एक व्यक्ति को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में पुलिस ने घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से तीन मोबाइल व धमकी भरा पर्चा भी बरामद किया गया है।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद पप्पू कुमार के द्वारा हलसी थाना में अपने ससुर राजो यादव को गोली मारने का आवेदन दिया था। इस आवेदन में चार लोगों को नामजद किया गया था। हलसी पुलिस ने जब उन चारों से कड़ी पूछताछ की तो उन लोगों ने इस घटना में शामिल नहीं होने की बात कही। जब एसआईटी की टीम ने तकनीकी अनुसंधान किया तो पता चला कि जख्मी राजो यादव की पुत्र की शादी जमुई जिले के ऋषिडीह गांव में होना था। जिस लड़की का शादी होना था उसका प्रेम-प्रसंग जीजा के साथ चल रहा था। शादी को लेकर जीजा राणा रणवीर कुमार विरोध जता रहे थे। जिसके बाद राणा रणवीर कुमार ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर केदार यादव और मिथलेश कुमार महतो के साथ मिलकर एक योजना बनाई। सबसे पहले इन लोगों के द्वारा लड़के और लड़की के घर पर शादी नहीं करने का धमकी भरा पर्चा चिपकाया। उसके बाद तीनों ने बिल्ली गांव पहुंचकर राजो यादव को घर के बाहर सोया अवस्था में पीठ में गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में राणा रणवीर कुमार, केदार यादव और मिथिलेश कुमार महतो शामिल है। यह तीनों नवादा जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने तीनों से कड़ी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।