होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव, मामला संदिग्ध

  • Post By Admin on Feb 20 2023
होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव, मामला संदिग्ध

मुरादाबाद : मुरादाबाद के सदर कोतवाली क्षेत्र में रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित एक होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव फंदे पर लटका मिला। इसकी सूचना से हड़कंप मच गया। होटल मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। शव के पास मिले सुसाइड नोट से युवक की पहचान दिल्ली के मुखर्जी नगर निवासी के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार, रविवार को स्टेशन रोड स्थित कारमेट होटल के कमरा नंबर-104 में एक युवक के फंदे से लटकने की सूचना मिली। इस पर पुलिस वहां पहुंची। रस्सी से लटक रहे शव को नीचे उतार कर मौका मुआयना किया। शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें युवक ने शव परिजनों तक पहुंचाने की बात कही है। सुसाइड नोट से मृतक की पहचान मोहित (21 वर्ष) निवासी मुखर्जी नगर दिल्ली के रूप में हुई। शुरुआती जांच में पता चला कि युवक 17 फरवरी को किसी काम से मुरादाबाद आया था।

वह इस होटल में कमरा लेकर ठहरा। शनिवार को सुबह चेकआउट कर चला गया लेकिन शाम को फिर उसी होटल में ठहरने के लिए पहुंचा। रात में उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। होटल मालिक के अनुसार रविवार को उसे चाय देने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया गया तो वह नहीं खुला। कई बार आवाज लगाने के बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि युवक का शव रस्सी के फंदे से पंखे के हुक से लटका था। पुलिस युवक के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है।