नशे की हालत में अवैध शराब बेच रहा धंधेबाज पकड़ाया

  • Post By Admin on May 10 2024
नशे की हालत में अवैध शराब बेच रहा धंधेबाज पकड़ाया

लखीसराय : सूबे में अवैध हुई शराब को लेकर उत्पाद टीम सक्रियता दिखाते हुए हर दिन कार्यवाही का दौर जारी रखे हुए है। इसी के तहत शुक्रवार को भी उत्पाद टीम ने जिले भर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कार्यवाही करते हुए कुल 10 लोगों को मामला दर्ज करते हुए न्यायालय भेजा है। इनमें रामचन्द्र राम के पुत्र शंकर राम को 30 लीटर अवैध देशी महुआ चुलाई शराब के साथ-साथ नशे की हालत में जिले के अमहरा थाना क्षेत्र के कछियाना से गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में उत्पाद दारोगा गुडडू कुमार ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के दरौक मोड़ से एक नशेबाज को पकड़ा गया, जो कि शेखपूरा जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के गगौर वार्ड 6 निवासी कपिल बिन्द का पुत्र गोविन्द कुमार है। उन्होंने आगे बताया कि वाहा पुल स्थित चेक पोस्ट से भी इसी गांव के वार्ड 7 निवासी कर्पूरी बिंद का पुत्र रामबली कुमार को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। जबकि सदर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी के समीप से नालन्दा जिले के अस्थामा थाना के पिपरापुर निवासी कृष्णनंदन यादव के पुत्र सुधन यादव को नशे की हालत में पकड़ा गया है। वहीं, जिले के हलसी थाना क्षेत्र के घोघसा चेक पोस्ट से तीन नशेबाज जांच के दौरान पकड़ाए है जिनमें हलसी थाना अंतर्गत धीरा निवासी स्व. गरीब यादव का पुत्र राजो यादव, हाई स्कूल हलसी के समीप का निवासी स्व. नागो मांझी का पुत्र गणेश मांझी तथा मोहद्दीनगर हलसी निवासी महेन्द्र दास का पुत्र राजेश कुमार शामिल है।

इसके अतिरिक्त उत्पाद टीम ने जिले के चानन थाना क्षेत्र अंतर्गत शहीद जितेन्द्र हाल्ट से तीन पीने वाले लोगों को नशे की हालत में पकड़ा है। इनमें मननपुर निवासी गुलेश्वर यादव का पुत्र श्याम सुन्दर यादव, मननपुर बस्ती निवासी राजकुमार यादव का पुत्र रोहित कुमार उर्फ रोहित यादव तथा गोपालपुर निवासी नारायण यादव का पुत्र चंदन कुमार शामिल है।